Total Pageviews

Friday, September 30, 2011

अभिनेता क्यों बने हिमेश

मुंबई. (देश दुनिया). बॉक्स ऑफिस पर आपका सुरूर, कर्ज, कजरारे और रेडियो भले ही सुपरहिट न रही हों, लेकिन गायक और संगीतकार हिमेश रेशमिया को पूरा विश्वास है कि उनकी आगामी फिल्म दमादम साबित कर देगी कि वह अभिनेता क्यों बने। तेरे नाम, मैंने प्यार क्यों किया और नमस्ते लंदन जैसी फिल्मों में अपने संगीत से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले हिमेश अभिनय में भी दिलचस्पी रखते हैं। लेकिन जब उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं कर पाईं तो सवाल उठने लगे कि हिमेश अभिनेता क्यों बन गए। उन्होंने बताया कि आपका सुरूर हिट रही, लेकिन इसके बाद मेरे खाते में तीन फ्लॉप फिल्में आईं। अब मुझे लगता है कि दमादम मुझे राहत देगी। इसका मुझे पूरा भरोसा है। इस बहस का जवाब भी इसी फिल्म से मिल जाएगा कि मैं अभिनेता क्यों बना। अब तक रोमांटिक फिल्में करने वाले हिमेश ने दमादम में पहली बार कॉमेडी की है। 38 वर्षीय इस कलाकार का कहना है कि वह किशोर कुमार को अपना प्रेरणास्रोत मानते हैं क्योंकि किशोर कुमार ही एकमात्र ऐसे गायक अभिनेता रहे हैं जिन्होंने सफलता हासिल की।

No comments:

Post a Comment