Total Pageviews

Wednesday, September 14, 2011

अंतिम फिल्म है:शिल्पा

मुंबई. (देश दुनिया). अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी चार साल के अंतराल के बाद द डिजायर निकट भविष्य की अंतिम फिल्म है। शिल्पा ने कहा मैंने कुछ समय के लिए अवकाश लिया था और अब मैंने तय किया है कि इस फिल्म के बाद और फिल्में नहीं करूंगी क्योंकि अब मेरी प्राथमिकताएं बदल गई हैं। मैं खुद पर, घूमने पर और अपने व्यवसाय पर ध्यान देना चाहती हूं। इसलिए मैंने अब कोई और फिल्म स्वीकार न करना तय किया है। उन्होंने कहा यह मेरी वापसी की फिल्म नहीं है। वास्तव में यह फिल्म देर से प्रदर्शित हो रही है और इसलिए ऐसा लग रहा है कि मैं लम्बे अंतराल के बाद वापसी कर रही हूं। शिल्पा ने 2009 में ब्रिटेन में रहने वाले व्यवसायी राज कुंद्रा से विवाह किया था। अब वह अपने पारिवारिक जीवन व व्यवसाय पर ध्यान देना चाहती हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मलयालम फिल्मकार आर.सरथ के निर्देशन में बनी द डिजायर में शिल्पा ने चीनी अभिनेता जिया यू के साथ अभिनय किया है। यह फिल्म स्थापित ओडीशी नृत्यांगना गौतमी (शिल्पा) व प्रतिभाशाली चीनी कलाकार जय लिएंग (जिया यू) के जीवन की कहानी है। दोनों की मुलाकात मलेशिया में होती है।

No comments:

Post a Comment