Total Pageviews

Thursday, September 22, 2011

कंगना को पसंद हैं अन्ना हजारे


मुंबई. (देश दुनिया). बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत को अन्ना हजारे बहुत पसंद हैं. कंगना के इस एक जवाब से शो 'इंडियाज मॉस्ट डिजायरेबल' को हॉस्ट कर रहीं सिमी ग्रेवाल भी हैरान रह गईं। इस शो में सिमी ने जब कंगना से सवाल किया कि उनकी नजर में डिजायरबिलिटी का क्या मतलब है। तब कंगना ने कहा कि डिजायरेबल की खुद की परिभाषा है। अगर मैं आपको ईमानदारी से जवाब देती हूं तो आप मुझे पागल कहेंगी। अगर मैं आपके सामने अभी एक इंसान का नाम लूं तो निश्चित है कि आप मुझे एक थप्पड़ जड़ दें। मुझे अन्ना हजारे बहुत पसंद हैं। कंगना ने यह पूछे जाने पर कि उन्हें फैशन को लेकर क्या महसूस होता है उनका कहना था कि मुझे नहीं लगता कि मैं फैशनेबल हूं। मुंबई आने के बाद जब आज मेरे पास पैसा है तो मैं बड़े से बड़े ब्रांड की चीजें खरीद सकतीं हूं।
अब यह मेरे लिए शर्मनाक होगा कि मैं इतना कुछ होने के बावजूद भी खराब ड्रेस पहनूं। जब मैं नई-नई यहां आई थी तो मेरे पास पैसे कम थे और उस समय मैं कुछ भी खरीद लेती और पहन लेती थी जिसके बारे में काफी कुछ लिखा जाता था। 

No comments:

Post a Comment