Total Pageviews

Tuesday, September 27, 2011

हिंदी फिल्में देखना पसंद करती हैं कैमिला



मुंबई. (देश दुनिया). 'द लॉस्ट वर्ल्ड: जुरासिक पार्क' और '10,000 बीसी' जैसी बेहद लोकप्रिय फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से छा जाने वाली हॉलीवुड अभिनेत्री कैमिला बेले की नजर अब बॉलीवुड पर है। उम्र के 24 बसंत देख चुकी अभिनेत्री कैमिला ने हाल ही में प्रदर्शित हुई फिल्म 'स्पीडी सिंह' में काम किया है। कैमिला ने कहा कि वह हिंदी फिल्में देखना पसंद करती हैं और इसमें काम करने के लिए वह तैयार हैं। कैमिला ने कहा कि यदि एक फिल्म के साथ सही मौका मिलेगा तो मैं बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं। मैं बॉलीवुड की कई फिल्में देखी हैं। मैनें 'धूम 2' देखी है और पूरी फिल्म के दौरान में उसमें डूब सी गई। यह लंबे समय तक मेरे लिए जुनून बन गई। मैं गाना और नृत्य, दोनों ही पसंद करती हूं। पहली बार भारत आई अभिनेत्री ने कहा कि वह हमेशा से ही भारत की यात्रा पर आना चाहती थी और इसे पसंद किया। उन्होंने कहा कि भारत आना उनके लिए एक महत्वपूर्ण अनुभव बन गया। यहां पर कई ऐसे स्थान है जिसे देखा जा सकता है। मैंने यहां पर बहुत अच्छा समय बिताया। मैं हमेशा से भारत आना चाहती थी। मैं समझती हूं कि यहां आना फोटोग्राफरों के लिए सपना होता है। यह बहुत सुंदर देश है।

No comments:

Post a Comment