Total Pageviews

Tuesday, September 20, 2011

ऐश्वर्या की फैन हैं प्लेबॉय मॉडल



मुंबई. (देश दुनिया). प्लेबॉय मॉडल कैंडिस बाउचर का कहना है कि वे बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की जबर्दस्त फैन हैं। कैंडिस फिल्म 'आजान' से बॉलीवुड में इंट्री करने वाली हैं। उन्होंने अपने बॉलीवुड इंट्री को लाइफटाइम एचीवमेंट बताया है। कैंडिस कहती हैं, "मैं साउथ अफ्रीका में पली-बढ़ी हूं और वहां टीवी पर कुछ इंडियन मूवीज दिखाई जाती थीं इसलिए मुझे इस फिल्म को करने से पहले ही बॉलीवुड के बारे में थोड़ा-बहुत पता था। मुझे इंडस्ट्री के बारे में यह पता है कि यह काफी रंग-बिरंगा है और यहां की फिल्मों में खूब नाच-गाना होता है।" 27-वर्षीय कैंडिस 6 बार भारत आ चुकीं हैं। उन्होंने प्लेबाय, एफएचएम, जीक्यू, कॉस्मोपॉलिटन, एली और स्पोर्ट्स इलेस्ट्रेड के लिए मॉडलिंग किया है। कैंडिस ने खुद को ऐश्वर्या राय का बिग फैन बताते हुए कहा, "मुझे फिल्मों के नाम तो याद नहीं हैं लेकिन मैं ऐश्वर्या राय की बहुत बड़ी फैन हूं। वे खूबसूरत होने के साथ-साथ अच्छी एक्ट्रेस भी हैं। ऐश ने न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी खुद की पहचान बनाई है।"  डायरेक्टर प्रशांत चड्ढा की फिल्म 'अजान' से बॉलीवुड में इंट्री करने को लेकर वे बहुत उत्साहित हैं। फिल्म में सचिन जोशी मेल लीड कैरेक्टर हैं। यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

No comments:

Post a Comment