Total Pageviews

Tuesday, September 13, 2011

मैं करीना के लिए लेस्बियन बन सकती हूं


मुंबई. (देश दुनिया). सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म को प्रमोट करने में लगी हुई हैं लेकिन यह फिल्म के अलावा कुछ और भी प्रमोट कर रही हैं। सोनम ने मीडिया में सबके सामन यह कह दिया कि 'मैं करीना के लिए लेस्बियन बन सकती हूं वह मुझे बहुत ज्यादा पसंद हैं।' सोनम इससे पहले भी एक इंटरव्यू में ऐसा कह चुकी हैं। पिछले समय वह एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वो किसी के लिए लेस्बियन का रोल करना चाहेंगी तो आपकी को स्टार कौन होंगी सोनम ने बिना कुछ सोचे बेबो का नाम ले लिया। उनके इस बयान के साथ मीडिया में सनसनी फैल गयी कि सोनम भी लेस्बियन बनना चाहती हैं। जब सोनम कपूर से इस बारे में विस्तार में बात की गयी तो सोनम ने कहा कि वह फिल्म मौसम के लिए इंटरव्यू दे रही थी। फिर अचानक ही टीवी ऑन हुआ जिसमें बॉडीगार्ड का प्रोमो आ रहा था, उस प्रोमों में करीना बहुत ही सुंदर लग रही थी। तब अचानक ही मुझसे किसी ने पुछ ही लिया गया कि आप किसके साथ लेस्बियन का रोल करेंगी तो मैंने कह दिया कि 'मैं करीना के लिए लेस्बियन बन सकती हूं, लेस्बियन बनने में मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है।'

No comments:

Post a Comment