Total Pageviews

Sunday, September 18, 2011

बिकनी को लेकर हाय-तौबा क्यों

मुंबई. (देश दुनिया). द ट्रेन से बॉलीवुड में चर्चा में आने वाली अभिनेत्री सयाली भगत आगामी फिल्म राजधानी एक्सप्रेस  के कारण फिर से सुर्खियों में हैं.ये फिल्म काफी हॉट है. इस फिल्म से पहली बार बॉलीवुड मे कदम रखने जा रहे हैं टेनिस स्टार लिएंडर पेस.फिल्म में पूर्व मिस इंडिया सयाली भगत बिकनी में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में उनके और लिएंडर पेस के कई हॉट सींस भी हैं. फिल्म में पहले अमीषा पटेल थीं लेकिन बाद में अमीषा की जगह सयाली भगत को ले लिया गया. सयाली का कहना है कि मुझे समझ में नहीं  आता कि लोग बिकनी को लेकर इतनी हाय-तौबा क्यों मचाते हैं. आखिर वो भी तो एक ड्रेस हैं जिसे सींस के मुताबिक पहनना होता है. मेरी नजर में तो कोई अभिनेत्री बिकनी के लिए तभी इंकार करती है जब उसे अपनी सुंदरता को लेकर कोई वहम होता है. फिलहाल मुझे लगता है कि मैं सुंदर हूं इसलिए मुझे बिकनी पहनने में कोई एतराज नहीं हैं. 

No comments:

Post a Comment