Total Pageviews

Monday, December 12, 2011

इमरान ने करीना की 100 तस्वीरें खींची


मुंबई. (देश दुनिया). अभिनेता इमरान खान अभिनेत्री करीना कपूर के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. उन्होंने अपनी फिल्म 'एक मैं और एक तू' की शूटिंग के दौरान करीना की कई तस्वीरें ली थीं. अब निर्माता करन जौहर ने इन तस्वीरों की प्रदर्शनी लगाने की सलाह दी है. इमरान ने करीना की करीब 100 तस्वीरें खींची थीं.वह कहते हैं, "मुझे लगता है कि करीना हमारी सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से हैं. जब मैंने उन्हें कैमरे से देखा तो मुझे एहसास हुआ कि वह कैमरे की पसंद हैं. जिन लोगों ने ये तस्वीरें देखीं, उनका कहना था कि मैं एक अच्छा फोटोग्राफर हूं लेकिन वास्तव में उनकी खूबसूरती और उनके चेहरे पर विभिन्न भावों के चलते मैं ऐसी तस्वीरें खींच सका." शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी 'एक मैं और एक तू' एकता कपूर की 'द डर्टी पिक्चर' के साथ प्रदर्शित होने वाली थी लेकिन अब इसे वेलेंटाइंस डे के आसपास प्रदर्शित किया जाएगा. इमरान द्वारा खींची गई तस्वीरों की प्रदर्शनी आयोजित करने की योजना बनाई जा रही है.

No comments:

Post a Comment