Total Pageviews

Sunday, December 18, 2011

किस्मत बॉलीवुड तक खींच लाई

मुंबई. (देश दुनिया). फिल्मों के टिकट बेचने से लेकर एक दिन फिल्मों में अभिनेत्री बनने तक का सफर तय करने वाली सिमरन कौर मुंडी उद्योग जगत में अपना करियर बनाना चाहती थी लेकिन किस्मत उन्हें मॉडलिंग के पेशे में और उसके बाद बॉलीवुड तक खींच लाई। इंदौर में विज्ञान की पढ़ाई पूरी करने के बाद सिमरन ने उद्योग जगत का अंग बनना चाहती थी तभी उन्हें मिस इंडिया प्रतियोगिता में अपनी किस्मत आजमाने का मौका मिला और सौभाग्य से वो मिस इंडिया बन भी गयीं। सिमरन अब फिल्म 'जो हम चाहे' से बॉलीवुड में पर्दापण करने जा रही हैं। सिमरन ने कहा कि मैंने विज्ञान से ग्रेजुएशन किया, इसके बाद मैं एमबीए करना चाहती थी। मैं 9 बजे से 5 बजे की नौकरी करना चाहती थी लेकिन मेरी किस्मत में कुछ और ही लिखा था। मैं मुंबई आ गई और फेम ऐडलैब्स में फिल्मों के टिकट बेचने का काम करना शुरू कर दिया।   
2008 में सिमरन फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स चुनी गयीं। इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता को जीतने के बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दिया। वह मॉडलिंग के लिए विदेश जाने वाली थी लेकिन तभी उन्हें फिल्म 'जो हम चाहे' में काम करने का मौका मिल गया। सिमरन ने कहा कि मिस इंडिया बनने के बाद में मॉडलिंग करना चाहती थी। मैं विदेश जाकर मॉडलिंग करना चाहती थी। लेकिन तभी मुझे इस फिल्म में काम करने का प्रस्ताव मिला और मुझे लगा कि यह मेरे लिए सही मौका है। जो हम चाहे' एक रोमांटिक फिल्म है। इसका निर्देशन पवन गिल कर रहे हैं। फिल्म में अभिनेता सनी गिल और सिमरन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म शुक्रवार रिलीज होने वाली है।


No comments:

Post a Comment