Total Pageviews

Sunday, December 25, 2011

किरण से चाहते थे आमिर खान

मुंबई. (देश दुनिया). आमिर खान फिल्म धोबी घाट में ही अपनी पत्नी किरण से अभिनय करा कर उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना चाहते थे पर यह योजना कामयाब नहीं हो सकी. अब वो यह ख्वाहिश उन्हें अपने निर्देशन में अभिनय करा कर पूरी करना चाहते हैं. आमिर का मानना है कि उनकी बीवी किरण राव में अभिनय की पूरी संभावनाएं मौजूद हैं. बल्कि उनका तो यहां तक कहना है कि किरण उनसे बेहतर अदाकार हैं. आमिर खान ने कहा, "मैं उन्हें निर्देशित करना खूब पसंद करुंगा. वो मुझसे बेहतर अभिनेत्री हैं. मुझे उम्मीद है कि हम उन्हें भारतीय सिनेमा के पर्दे पर या किसी थिएटर में अभिनय करते देखेंगे. मैंने उनसे कई बार कहा है कि वो बहुत काबिल हैं और उन्हें जरूर अभिनय करना चाहिए." आमिर ने बताया, "यह सच है, मैं चाहता था कि किरण धोबी घाट की यास्मिन की भूमिका करें. मेरा ख्याल है कि कीर्ती ने बहुत अच्छा और शानदार काम किया है और मैं उनसे उनका काम छीनना नहीं चाहता हूं. लेकिन मैं चाहता था कि किरण कीर्ती वाली भूमिका निभाएं." आमिर ने कहा, "जब वह (किरण) यास्मीन का चरित्र समझा रही थी तो बहुत शानदार दिख रही थी. जब उसने चरित्र के हिसाब से इस में अपनी भावनाएं डाली तो वह बहुत मासूम लग रही थी और यूपी की जबान के साथ तो वह कमाल की दिखी. मुझे तो उससे पर्दे पर भी प्यार हो जाता बिल्कुल अरुण(धोबी घाट का नायक) की तरह जैसा फिल्म में हुआ. लेकिन मेरी बीवी उतनी रोमैंटिक नहीं." इतना कहने के साथ ही आमिर खिलखिला कर हंस पड़.
अपनी तरफ से किरण ने कहा कि वो कॉलेज के दिनों में अभिनय करती थीं. किरण ने कहा, "कॉलेज और स्कूल के दिनों में मैने अभिनय किया है. पर मैंने कभी नहीं सोचा कि अभनय करूं. खासतौर से फिल्मों में अभिनय के बारे में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं. मैं फिल्म बनाना चाहती हूं. मुझे थियेटर करने में मजा आएगा."

No comments:

Post a Comment