Total Pageviews

Thursday, December 8, 2011

मिथुन चक्रवर्ती की पाक कला पर असिन


मुंबई. (देश दुनिया).
 बॉलीवुड अभिनेत्री असिन अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पाक कला पर फिदा हो गयी हैं.फिल्म ‘हाउसफुल 2’ की शूटिंग के दौरान उन्हें मिथुन के बनाए व्यंजन खाने का मौका मिला जो उन्हें इतने पसंद आए कि वो उनकी तारीफें करते नहीं थक रहीं.साजिद खान के निर्देशन में बन रही ‘हाउसफुल 2’ के सेट पर मिथुन ने एक सादी हरी सब्जी बनायी थी जो असिन को बहुत पसंद आयी. 25 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, ‘‘मिथुन दा की बनायी सब्जी मुझे बहुत पसंद आयी. मैंने उनसे इसे बनाने की विधि बताने के लिए कहा जो उन्होंने मुझे बहुत ही अच्छे तरीके से समझा दी. हालांकि मैं उनकी तरह सब्जी बना पाऊंगी या नहीं यह पता नहीं है.’’असिन ने कहा, ‘‘सच में मैंने अभी तक जितनी भी सब्जियां खायी हैं उसमें यह सबसे स्वादिष्ट थी. इससे भी विशेष बात थी कि मिथुन दा ने इसे हमारे लिए पकाया था.’’मिथुन और असिन के बीच सेट पर सौहार्दपूर्ण संबंध थे लेकिन इस व्यंजन के बाद उन दोनों के बीच और घनिष्टता बढ़ गयी.‘रेडी’ फिल्म की अभिनेत्री असिन ने कहा, ‘‘मिथुन दा ने मुझे मेरी बॉलीवुड और दक्षिण की फिल्मों की जानकारी देकर आश्चर्य में डाल दिया.उन्होंने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में लंबे करियर का आनंद उठाने के लिए भी सुझाव दिए.वह बहुत ही अच्छे और दूसरों का उत्साहवर्धन करने वाले इंसान हैं. जब वह सेट पर होते थे तो वहां का माहौल बहुत मजेदार हो जाता था.’’

No comments:

Post a Comment