Total Pageviews

Friday, December 30, 2011

2012 में एक और फिल्म का निर्माण करेगी लारा


मुम्बई.(देश दुनिया). अभिनेत्री व निर्माता लारा दत्ता का लम्बा प्रसूति अवकाश लेने का कोई इरादा नहीं है। उनकी फरवरी के अंत में बच्चे के जन्म के बाद मई में एक फिल्म का निर्माण करने की योजना है। वैसे अब तक उन्होंने यह तय नहीं किया है कि वह अभिनय करेंगी या नहीं। उन्होंने कहा, "मैं निश्चित रूप से मई 2012 में एक और फिल्म का निर्माण कर रही हूं। इसमें मुख्य भूमिका में मैं रहूंगी। जिस तरह 'चलो दिल्ली' में मेरे साथी अभिनेता विनय पाठक थे, उसी तरह इस फिल्म में जोड़ी कुछ अलग होगी। यदि मैंने अभिनय नहीं किया तो मैं अपने बिना मई में एक फिल्म का निर्माण करूंगी और फिर अगस्त में मेरी मुख्य भूमिका वाली फिल्म बनाऊंगी।" लारा ने इसी साल टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से विवाह किया था। वह कहती हैं कि यह उन दोनों के लिए कठिन समय है। 

No comments:

Post a Comment