Total Pageviews

Saturday, December 10, 2011

शिरीष कुंदर की कॉमन मैन में अमिताभ


मुंबई. (देश दुनिया). निर्देशक शिरीष कुंदर की आने वाली फिल्म कॉमन मैन में मेगा स्टार अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे। कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान के पति कुंदर ने बताया कि यह मेरा सपना था कि मैं 69 वर्षीय अभिनेता के साथ काम करूं और इसके लिए मैने छह सालों तक बढि़या पटकथा का इंतजार किया है। कुंदर ने ट्विट किया है कि सीनियर बच्चन के साथ काम करने का मेरा सपना आखिरकार सच हो गया। अच्छी पटकथा के लिए मैने छह साल तक इंतजार किया। और फिल्म है कॉमन मैन। उन्होंने लिखा है कि कॉमन मैन एक प्रेरणादायक कहानी है जिससे सभी व्यक्ति खुद को जोड़ कर देख सकते हैं। इससे पहले 38 वर्षीय कुंदर ने सलमान खान अभिनीत फिल्म जानेमन बनाई थी जो बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी। इस समय वह अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत 3 डी फिल्म जोकर केलिए काम कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment