Total Pageviews

Sunday, December 11, 2011

मुझमें स्मिता पाटिल जैसा कुछ भी नहीं


मुंबई. (देश दुनिया). देसी ब्वॉयज़ से सबकी नजरों में उतर चुकीं चित्रांगदा सिंह को बॉलीवुड के कई लोनेक्स्ट स्मिता पाटिल मानने लगे हैं। लेकिन चित्रांगदा को ऐसा नहीं लगता उनका कहना है कि मुझे उनके जैसी बनने के लिए काफी कुछ करना है मुझमें उनके जैसा कुछ भी नहीं है। सुधीर मिश्रा की फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' से बॉलीवुड में इंट्री करने वाली चित्रांगदा में उनके फैंस को स्मिता पाटिल की झलक नजर आती है। जबकि चित्रांगदा ऐसा नहीं मानती। उनके अनुसार यह बहुत बड़ी बात है। अभी इसके लिए उन्हें बहुत कुछ करना पड़ेगा।नेक्स्ट स्मिता पाटिल कहलाना अपने आप में एक बहुत बड़ा कॉमप्लिमेंट है।
 मैं इसे बहुत ज्यादा गंभीरता से नहीं लेती। मुझे नहीं लगता कि मैं स्मिता पाटिल हूं। वैसे चित्रांगदा को इस बात का भी दुख होता है कि जब लोग यह कहते हैं कि चित्रांगदा स्मिता जितनी अच्छी नहीं है। वो कहती है कि उन्होंने कभी भी यह कहा ही नहीं कि वो स्मिता जैसी हैं। ना ही उन्हें लगता कि मैं उनकी तरह बन पाऊंगी।

No comments:

Post a Comment