Total Pageviews

Friday, December 30, 2011

क्रॉसओवर फिल्मों में काम करना चाहती है रागेश्वरी

मुंबई. (देश दुनिया). अभिनय, मॉडलिंग, एंकरिंग और गायन में अपनी पहचान बनाने के बाद अब रागेश्वरी लूंबा क्रॉसओवर फिल्मों में काम करना चाहती हैं। 39 वर्षीय रागेश्वरी डेविड धवन की फिल्म आंखें और मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी जैसी फिल्मों में पहले काम कर चुकी हैं। साल 2003 में मुंबई से आया मेरा दोस्त उनकी आखिरी प्रदर्शित फिल्म थी। उसमें उन्होंने एक रिपोर्टर की भूमिका निभाई थी। अब वह नए और स्वतंत्र फिल्मकारों के साथ काम करना चाहती हैं। रागेश्वरी के अनुसार ये फिल्मकार अच्छा काम कर रहे हैं।   
रागेश्वरी ने कहा कि मैं क्रॉसओवर फिल्में करना चाहती हूं लेकिन विषय वस्तु अच्छी होनी चाहिए। नये और स्वतंत्र निर्देशक इन दिनों अच्छा काम कर रहे हैं। मैं इस तरह के अवसर का उत्सुकता से इंतजार कर रही हूं। मुझे फिल्मों में भूमिकाओं की पेशकश की गई है लेकिन वह उतनी अच्छी नहीं थी। मैं ऐसी भूमिका चाहती हूं जिससे फिल्म में अपनी मौजूदगी के साथ मैं न्याय कर सकूं। रागेश्वरी ने लोकप्रिय रिएल्टी टेलीविजन शो बिग बॉस के पांचवें सीजन में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में भी इस तरह के और शो में हिस्सा लेना चाहेंगी। रागेश्वरी ने कहा कि मैं रिएल्टी शो भी करना चाहती हूं। मैं कई सारी चीजें करना चाहती हूं। रिएल्टी शो, टॉक शो, फिल्म जो भी मेरे पास आए वो सब करना चाहती हूं। रागेश्वरी को साल 2000 में बेल्स पालसी होने का पता चला था। इससे उनके चेहरे का बायां हिस्सा लकवाग्रस्त हो गया था और इसके कारण उनकी आवाज अस्पष्ट हो गई थी। उसके बाद से उनकी सक्रियता घट गई थी। उन्होंने कहा कि बिग बॉस में हिस्सा लेने का एक और कारण था कि यह दर्शाना था कि मैं ठीक हूं और काम के लिए तैयार हूं। लोग मुझसे पूछते कि मैं ठीक हूं अथवा नहीं। शो ने मुझे लोगों को यह सूचित करने में मदद की कि मैं पहले की ही तरह अच्छा कर रही हूं।


No comments:

Post a Comment