Total Pageviews

Saturday, February 4, 2012

निर्माता व निर्देशक राज कंवर का निधन

मुंबई. (देश दुनिया). बॉलीवुड के फिल्म निर्माता व निर्देशक राज कंवर का शुक्रवार को सिंगापुर में निधन हो गया। वह अपने गुर्दे का इलाज कराने के लिए वहां गए थे। 50 वर्षीय इस निर्देशक ने शाहरूख खान, प्रियंका चोपड़ा को लांच किया था और दीवाना, लाडला, जीत, दाग: द फायर, ढ़ाई अक्षर प्रेम के और अंदाज जैसी फिल्में बनाईं। राज की अंतिम फिल्म शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव के साथ सदियां थी। यह वर्ष 2010 में आयी थी। शाहरूख ने टिवटर पर लिखा है कि मेरे मित्र राज कंवर का निधन हो गया। जीवन का अस्थायित्व कितना लाचार बना देती है। उनकी आत्मा को शांति मिले। ऐसी दीवानगी, मिस यू सर। निर्देशक अनुभव सिन्हा ने बताया कि मुझे पता चला की वह गुर्दा प्रत्यारोपण के लिए सिंगापुर में थे। प्रियंका चोपड़ा ने टवीट किया है कि मेरे पहले निर्देशक राज कंवर का निधन हो गया है इससे काफी दुख पहुंचा है। राजजी आपकी आत्मा को शांति मिले। आपने मुझ पर उस वक्त यकीन किया जब मुझे खुद पर यकीन नहीं था। अंदाज ने मुझे सब कुछ सिखाया जो मुझे आता है। लारा ने लिखा है कि राजजी आपकी आत्मा को शांति मिले। हमने एक दयालु, सभ्य और साकारात्मक व्यक्ति को खो दिया। अक्षय कुमार ने लिखा है कि हमारे अच्छे निर्देशकों में शामिल राज कंवर के निधन के बारे में सुनकर दुख पहुंचा है।

No comments:

Post a Comment