Total Pageviews

Thursday, February 9, 2012

मेकअप मैन की फिल्म में अमिताभ बच्चन

मुंबई. (देश दुनिया). अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने मेकअप मैन दीपक सावंत की भोजपुरी फिल्म ‘गंगादेवी’ में काम करने के लिए हामी भर दी है। फिल्म में अमिताभ अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ नजर आएंगी। वर्ष 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के बाद अमिताभ एक बार फिर अपनी पत्नी के साथ नजर आएंगे। 69 वर्षीय अभिनेता का कहना है कि वह अपने मेकअप आर्टिस्ट दीपक के लिए जो कर सकते हैं यह उसका बहुत छोटा भाग है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है, ‘कम मैं अपने मेकअप मैन द्वारा बनाई जा रही भोजपुरी फिल्म की शूटिंग करूंगा। मैं और जया साथ में काम कर रहे होंगे। दीपक, मेरे मेकअप मैन, पिछले 35 वषरें से मेरे साथ हैं और एक दिन भी ऐसा नहीं गुजरा जब वह मेरे साथ सेट पर मौजूद ना हों। उन्होंने लिखा है, ‘उन्होंने बीआर फिल्म के साथ काम शुरू किया और उसके बाद से मेरे साथ ही हैं। मेरे चेहरे की इतने लंबे समय तक देखभाल करने वाले के लिए मैं जो कर सकता हूं यह उसका बहुत छोटा हिस्सा है।’अमिताभ इससे पहले भी दीपक की एक अन्य भोजपुरी फिल्म ‘गंगा’ में काम कर चुके हैं।  

No comments:

Post a Comment