Total Pageviews

Friday, February 10, 2012

आमिर खान पहुंचे कश्मीर

श्रीनगर. (देश दुनिया). बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान एक दशक से भी ज्यादा अर्से बाद कश्मीर पहुंचे। वह कश्मीर घाटी की खूबसूरती से बहुत प्रभावित आमिर ने उम्मीद जतायी कि एक बार फिर फिल्मकार अपनी फिल्मों के लिए इधर का रुख करेंगे। उन्होंने यहां डल झील पर तैरते वनस्पति उद्यानों की यात्रा की। इस मौके पर उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मैं 10 साल से भी लम्बे समय के बाद कश्मीर आया हूं। अंतिम बार मैं यहां 'मन' (1999) की शूटिंग के लिए आया था। यह अद्भुत जगह है, यहां के लोग बहुत अच्छे हैं और अतिथियों का स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि पुराने अच्छे समय की तरह बॉलीवुड एक बार फिर यहां शूटिंग करेगा। मेरे चाचा नासिर हुसैन अपनी फिल्मों की शूटिंग कश्मीर में करते थे। आमिर की सफलतम फिल्म '3 इडियट्स' का कुछ हिस्सा लद्दाख में फिल्माया गया है लेकिन वह तब घाटी नहीं आ सके। 46 वर्षीय आमिर ने कहा कि '3 इडियट्स' की शूटिंग के लिए हम सीधे लेह गए थे और मुझे उस समय घाटी आने का अवसर नहीं मिल सका था। आमिर का कहना था कि वह यूं ही यात्रा पर कश्मीर आए थे लेकिन उनके तैरते हुए वनस्पति उद्यानों, एक निजी स्कूल और नदी किनारे के एक स्थान के दौरे से संकेत मिलता है कि वह अपनी किसी नई फिल्म के लिए शूटिंग स्थल की तलाश में यहां आए थे। सूत्रों का यह भी कहना है कि आमिर ने बुधवार को यहां इंक्रेडिबल इंडिया के लिए एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग की।

No comments:

Post a Comment