Total Pageviews

Monday, February 13, 2012

तिग्मांशु धूलिया की फिल्म में प्रवेश राणा

मुंबई. (देश दुनिया). निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की शेक्सपीयर के चर्चित नाटक हेमलेट पर आधारित आगामी फिल्म में रियल्टी शो इमोशनल अत्याचार के मेजबान प्रवेश राणा नजर आएंगे.राणा ने बताया रिएल्टी शो देखने के बाद तिग्मांशु धूलिया ने मेरे सामने हेमलेट के किरदार को निभाने का प्रस्ताव रखा जो मेरे लिए एक बड़ा मौका है। मैंने तत्काल इस फिल्म के लिए हामी भर दी।  उन्होंने कहा, अभी तक मैंने टेलीविजन पर विभिन्न कार्यक्रमों की मेजबानी की है और हेमलेट के बाद मेरी बालीवुड की नई पारी की शुरुआत होगी। मेरी कोशिश होगी कि मैं दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरुं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को मेरठ के पास के किसी जाट बहुल गांव में फिल्माया जाएगा जो मेरा पुश्तैनी इलाका भी है। हासिल फिल्म के जरिए बालीवुड में अपनी विशिष्ट जगह बनाने वाले युवा निर्देशक तिग्मांशु अभी तक मौजूदा राजनीतिक एवं सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्में बनाते रहे हैं। हेमलेट के जरिए वह पहली बार ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म में हाथ आजमाएंगे। समीक्षकों के अनुसार तिग्मांशु के लिए हेमलेट पर फिल्म बनाना और प्रवेश के लिए इसके मुख्य चरित्र को निभाना एक चुनौतीपूर्ण काम होगा क्योंकि इस फिल्म की तुलना मकबूल से अवश्य की जाएगी। वर्ष 2008 में मुंबई जाने के बाद उसी साल उन्हें मिस्टर इंडिया के खिताब से नवाजा गया एक आडिशन के जरिए उन्होंने बहुचर्चित कार्यक्रम बिग बॉस में प्रवेश किया और बाद में कामन वेल्थ गेम्स के एक शो की मेजबानी की।

No comments:

Post a Comment