Total Pageviews

Tuesday, February 28, 2012

आराम चाहती हैं विद्या

मुंबई. (देश दुनिया). बॉलीवुड तारिका विद्या बालन 'द डर्टी पिक्चर' की सफलता पर अपनी भावनाओं को अभिव्यक्ति देने के लिए अपना शब्द ज्ञान बढ़ाना चाहती हैं। साथ ही अब वह कुछ अंतराल के लिए आराम चाहती हैं। विद्या दो साल से भी लम्बे समय से लगातार काम कर रही हैं और अब कुछ दिन आराम करना चाहती हैं। विद्या ने कहा, "मैं एक ऐसी फिल्म के लिए हां कहने को तैयार हूं जिसकी शूटिंग तीन महीने तक शुरू न हो। मुझे वास्तव में महसूस हो रहा है कि मुझे कुछ अंतराल के आराम की जरूरत है क्योंकि मैं बीते लगभग ढाई साल से लगातार काम कर रही हूं। मुझे कुछ दिन का आराम चाहिए, उसके बाद मैं निश्चित रूप से फिल्में करूंगी।" 'द डर्टी पिक्चर' में विद्या ने दक्षिणभारतीय अभिनेत्री सिल्क स्मिता की भूमिका निभाई है। इसमें उनका काम पहले की फिल्मों से बनी उनकी छवि से एकदम अलग था। उन्होंने कहा, "मैं इस फिल्म में खुद के अभिनय को लेकर शर्मिदा नहीं हूं। कुछ लोगों का सोचना है कि मैं पहले की तरह खुश नहीं हूं लेकिन ऐसा नहीं है और मुझे एक लम्बा रास्ता तय करना है।" उन्होंने कहा, "मैं उम्मीद कर रही थी कि फिल्म अच्छी चलेगी लेकिन मुझे नहीं पता था कि फिल्म इतनी अच्छी चलेगी। मैं खुद को धन्य महसूस कर रही हूं और मुझे अपनी भावनाओं की अभिव्यक्ति के लिए धन्य, नम्रता व अभिभूत के स्थान पर नए शब्दों की तलाश है।"विद्या ने अपनी नई फिल्म सुजॉय घोष की 'कहानी' में एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाई है, जो अपने पति को खोजने के लिए कोलकाता जाती है। उन्होंने कहा, "मैं एक ही तरह की फिल्में बार-बार नहीं कर सकती। जब मुझे अलग-अलग तरह की फिल्में मिल रही हैं, तब मैं इसका फायदा क्यों न उठाऊं। 'कहानी' की महिला कमजोर है, जिसे अपने पति की तलाश है लेकिन फिर भी उसने अपनी विनोदपूर्णता को नहीं खोया है। वह आज की महिला है।

No comments:

Post a Comment