Total Pageviews

Tuesday, February 21, 2012

हरियाणवी छोरे की भूमिका में इमरान


मुंबई.(देश दुनिया). विशाल भारद्वाज की फिल्म मटरू की बिजली का मन डोला में अभिनेता इमरान खान हरियाणवी छोरे की भूमिका में होंगे। असामान्य शीर्षक वाली यह फिल्म इमरान के लिए एक अनुभव के समान है जो शुरू में गांव के लड़के की भूमिका निभाने में बहुत कठिनाई महसूस कर रहे थे। हालांकि इमरान इस चुनौती को लेकर रोमांचित हैं। इमरान ने कहा, विशाल सर ने डेल्ही बेली में मेरे अभिनय की प्रशंसा की थी और कहा था कि वह कभी उनके साथ काम करना पसंद करेंगे। यह सुनकर मेरी बांछे खिल गई लेकिन मैंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। उन्होंने कुछ महीने बाद में मुझे फोन कर इस फिल्म के लिए बुलाया। विशाल ने मुझे स्क्रीनप्ले पढ़कर सुनाया और मुझे यह पसंद आया क्योंकि मैं जानता था कि यह एक बेहतरीन कहानी है। इमरान फिल्म के लिए इस समय हरियाणवी लहजा सीख रहे हैं।

No comments:

Post a Comment