Total Pageviews

Friday, February 24, 2012

नसीरूददीन-रणदीप एक दशक बाद फिर साथ

मुंबई. (देश दुनिया). फिल्म अभिनेता नसीरूददीन शाह और रणदीप हुड्डा एक दशक से अधिक समय के बाद एक बार फिर से रूपहले पर्दे पर साथ दिखाई देने वाले हैं। आने वाली फिल्म 'जॉन डे' में दोनों एक साथ दर्शकों के सामने होंगे। बदले पर आधारित फिल्म 'जॉन डे' का निर्माण अंजुम रिजवी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने 'ए वेडनेसडे' फिल्म का निर्माण किया था। सह निर्माता अंजुम रिजवी ने एक बयान में कहा कि निर्देशक अहिशोर सोलोमन फिल्म की पटकथा को लेकर मेरे पास आए और उनके दिमाग में दो मुख्य चरित्र के रूप में नसीर साहब और रणदीप थे। हम लोगों ने उनसे संपर्क किया और दोनों ने पटकथा सुनने के बाद इस फिल्म में काम करने पर सहमति व्यक्त कर दी। हम लोग उन दोनों को जॉन डे में लेकर काफी खुश हैं। फिल्म में दोनों कलाकार काफी अच्छी भूमिका में हैं। रणदीप 11 साल के लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर नसीरूददीन शाह के साथ फिल्मी पर्दे पर दिखाई देंगे। इससे पहले रणदीप की वर्ष 2001 में आयी पहली फिल्म 'मॉनसून वेडिंग' में वे दोनों एक साथ दिखाई दिए थे। रणदीप ने कहा कि मैं काफी गौरवान्वित हूं कि मैंने सिनेमा का पहला दृश्य नसीर साहब के साथ किया। मैंने उनके साथ थिएटर में काम किया जिसमें सीखने का काफी अनुभव रहा। वह खुद में एक संस्था हैं। काफी लंबे समय के बाद उनके साथ एक बार फिर से फिल्म करने को लेकर मैं खुश हूं।

No comments:

Post a Comment