Total Pageviews

Tuesday, February 21, 2012

मुझे लंदन पसंद है, यह शहर अच्छा है

लन्दन. (देश दुनिया). भारतीय अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो ने कहा है कि उन्होंने अपने जीवन में कई उतार चढ़ाव देखे हैं और अपने कड़वे अनुभवों को अभिनय के रूप में पेश करना सीख लिया है। स्लमडॉग मिलिनेयर से ख्याति पाने वाली 27 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह कठिन समय से गुजरना जानती हैं और वही समय उन्हें अभिनय के लिए प्रेरित करता है। पिंटो ने कहा कि मैंने जीवन में बहुत कठिनाइयां देखी हैं। लेकिन मेरे पास ऐसा समय नहीं आया जिसे मैं अपने लिए बेहतर समक्षती। मुझे ऐसे समय से निपटना आ गया और मैंने इस अनुभव को फिल्मों में इस्तेमाल किया। प्रत्येक अनुभव को अपने जीवन की डायरी में गहरे तक उतारा। अभिनेत्री ने बताया कि भारत छोड़ने के बाद वह लंदन में कोई ठिकाना तलाश रही हैं। उन्होंने कहा कि मेरा दिल हमेशा मुंबई में रहेगा। मुझे लंदन पसंद है, यह शहर अच्छा है और यहां के लोग अच्छे हैं। जब मैं लंदन में होती हूं, तो अपने दोस्त के अपार्टमेंट में रहती हूं, लेकिन जब मुझे दोबारा उर्जा की आवश्यकता होती है, तब भारत ही एक ऐसा स्थान है, जहां मैं अपने परिवार के साथ जाना पसंद करती हूं।

No comments:

Post a Comment