Total Pageviews

Thursday, June 23, 2011

मैं मौलिक चीजों में ही विश्वास करता हूं

मुंबई. (देश दुनिया).बिग बी जल्द ही फिल्म बुङ्ढा होगा तेरा बाप में अलग अंदाज में दर्शकों के सामने आ रहे हैं। इस फिल्म के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया है कि वह बेहद खुश हैं कि उन्हें आज भी ऐसे किरदारों को निभाने का मौका मिलता है। अमिताभ बच्चन की दो फिल्मों अग्निपथ और सत्ते पे सत्ता का रीमेक बन रहा है। लेकिन बिग बी रीमेक फिल्मों में न तो काम करना पसंद करते हैं और न ही उनकी कंपनी रीमेक फिल्मों का निर्माण करना पसंद करेगी। यह बात खुद अमिताभ बच्चन ने बातचीत के दौरान कही है कि उन्हें रीमेक फिल्मों में काम करने में मजा नहीं आता। हां अगर कोई और बना रहा है तो मैं उस पर कोई कमेंट नहीं कर सकता। लेकिन मेरे लिए ओरिजनल का मतलब ओरिजनल ही होता है। मैं मौलिक चीजों में ही विश्वास करता हूं, अभिषेक को भी रीमेक फिल्मों में काम करना पसंद नहीं।लेकिन मुझे यह भी नहीं पता कि भविष्य में हो सकता है कि अभिषेक को रीमेक फिल्मों में काम करना भी पड़े। लेकिन मेरी और उनकी यही कोशिश होती है कि हम रीमेक फिल्मों में काम न करें। आप गौर करें तो मेरे दौर में लोग दिलीप कुमार को देवदास मानते थे। आज के जेनरेशन जानते ही नहीं कि दिलीप कुमार पर आधारित कोई देवदास बनी थी। उन्हें तो शाहरुख खान याद हैं।

No comments:

Post a Comment