Total Pageviews

Friday, June 24, 2011

कोई मुझे भी आइटम बॉय कहे

मुंबई.(देश दुनिया).फिल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप  में कूल अवतार में दिखने वाले बिग बी अपने ही कुछ हिट गानों पर थिरकते नजर आएंगे जिनमें खइके पान बनारस वाला, पग घूंघरू बांध मीरा नाची थी, रंग बरसे भीगे चुनर वाली और सारा जमाना जैसे गाने शामिल हैं. जब 68 वर्षीय अमिताभ से पूछा गया कि क्या उन्हें नया आइटम कहा जा सकता है, तो वह बोले, "इतने सालों से मेरी बड़ी चाहत रही है कि कोई मुझे भी आइटम बॉय कहे. मुझे भी कहिए. मुझे लगता है कि इन गानों के साथ मेरी यह इच्छा पूरी हो जाएगी. मैं संतुष्ट हूं."  अमिताभ ने फिल्म के निर्माता और अपने बेटे अभिषेक के साथ गुरुवार को मुंबई में फिल्म के गाने 'गो मीरा' की पहली झलकी दिखाई. इसी गाने में बिग पूरे रंग में नजर आएंगे. पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है. इसमें अमिताभ एक ऐसे बुजुर्ग का किरदार निभा रहे हैं जो जल्द ही आपा खोने की वजह से मुश्किल में घिरता रहता है.  एबी कोर्पोरेशन की बनाई बुड्ढा होगा तेरा बाप में अन्य सितारों में हेमा मालिनी, रवीना टंडन, मिनिषा लांबा, सोनू सूद और सोनल चौहान शामिल हैं. फिल्म एक जुलाई को रिलीज होगी.

No comments:

Post a Comment