Total Pageviews

Monday, June 27, 2011

यश चोपड़ा की फिल्म में शाहरुख़, कैट और अनुष्का

मुंबई. (देश दुनिया). यश चोपड़ा ने आखिरकार शाहरुख़ खान और कैरिना कैफ के साथ फिल्म करने की घोषणा कर दी है. इस अनाम फिल्म में इन दोनों के अलावा अनुष्का शर्मा भी होंगी.फिल्म में संगीत ए.आर. रहमान का होगा जबकि गीत लिखेंगे गुलजार. यश चोपड़ा ने कहा ‘सात वर्ष बाद मैं ‘वीर जारा’ के बाद फिल्म निर्देशित करने वाला हूँ और इस दौरान मैंने अपने आप से कई सवाल पूछे हैं. क्या मैं दोबारा निर्देशन के लिए तैयार हूँ? मैं अस्सी का हो चला हूँ और आज के दर्शक दिन-प्रतिदिन युवा हो रहे हैं. क्या मैं उन्हें अपने दिल की बात कह सकता हूँ? क्या वे ये सुनने के लिए तैयार हैं? क्या मैं शाहरुख खान की उन उम्मीदों पर खरा उतरुँगा जो उन्होंने मुझे लगा रखी हैं? क्या हम दोनों मिलकर एक यादगार रोमांटिक फिल्म दे पाएँगे? क्या मैं खूबसूरत कैटरीना कैफ और प्रतिभाशाली अनुष्का शर्मा को वैसा पेश कर पाऊँगा जैसा कि उन्हें आज तक नहीं किया गया है? क्या मैं रहमान और गुलजार भाई को ऐसा प्रेरित कर पाऊँगा कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ दें? 
इन प्रश्नों का जवाब है... मैं भी नहीं जानता। मैं तो ‍सिर्फ इतना जानता हूँ कि मैं ऐसी फिल्म बनाऊँगा जिस पर मुझे विश्वास है। यह फिल्म प्यार के बारे में होगी। यह फिल्म दिल से जवाँ होगी। मैं इस विश्वास के साथ फिल्म बना रहा हूँ कि वर्षों तक दर्शकों ने मुझे जो प्यार दिया है वे अब भी देंगे।‘ यह फिल्म दिवाली 2012 पर रिलीज होगी.  

No comments:

Post a Comment