Total Pageviews

Monday, June 27, 2011

कोई मेरे साथ मजाक कर रहा है

मुंबई. (देश दुनिया). आमिर खान ने हाल ही में कहा था कि राखी सावंत ने तो मेरा फोन तक नहीं उठाया। दरअसल आमिर चाहते थे कि राखी फिल्म डेली बेली में उनके साथ एक आइटम नंबर पर थिरके। जिस पर राखी ने सफाई देते हुए कहा कि अरे जब मैंने मिस्ड काल देखा और मैसेज पढ़ा तो मुझे लगा कोई मेरे साथ मजाक कर रहा है और वैसे मैंने फोन इसलिए नहीं उठाया क्योंकि उस समय में बाथरूम में थी।  राखी ने बात जारी रखते हुए कहा कि लगता है अब मुझे छोटे परदे की ओर रूख करना पड़ेगा। क्योंकि आमिर अब आइटम नंबर भी करने लगे है तो हमें कौन पूछेगा। बच्चन बहू ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी की खबर पर राखी ने कहा कि मैं तो आठ महीने से भगवान से प्रार्थना कर रही थी कि ऐश के पास सबकुछ है अब वो मां बनने का सुख भी हासिल कर ले।  राखी ने खुद की शादी के जवाब में कहा कि स्वयंबर के बाद से शादी पर से विश्वास उठ गया है। वैसे भी हर किसी की किस्मत ऐश्वर्या राय और शिल्पा शेट्टी जैसी नहीं होती

No comments:

Post a Comment