Total Pageviews

Saturday, June 18, 2011

प्रकाश झा की लंबे समय से अधूरी मुराद पूरी

मुंबई.(देश दुनिया). फिल्म "आरक्षण" में प्रकाश झा की लंबे समय से अधूरी मुराद पूरी हो गई। इस फिल्म से झा को अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिल गया, जिसकी तमन्ना उन्हें बरसों से थी। आरक्षण के मसले पर केंद्रित इस फिल्म में अमिताभ ने एक आदर्शवादी शख्स का किरदार निभाया है। डायरेक्टर और एक्टर के आपसी रिश्तों में फिल्म के दौरान कुछ नए आयाम भी जुड़े हैं। जैसाकि प्रकाश झा बताते हैं, "मैं बच्चन साहब का संबोधन छोड़कर उन्हें भैया कहने लगा हूं, क्योेकि मुझे वे मेरे बड़े भाई की तरह लगने लगे। हर दिन मुझे उनसे प्रेरणा मिलती थी, हम बड़े उत्साह के साथ काम करते थे।" "आरक्षण" के बाद अगले प्रोजेक्ट के लिए प्रकाश झा ने अमिताभ को "आरक्षित" किया या नहीं? सवाल के जवाब में झा ने खुलासा किया, "मैं उन्हें अगली फिल्म में भी ले चुका हूं।" इससे ज्यादा कुछ भी बताने से उन्होंने मना कर दिया।

No comments:

Post a Comment