Total Pageviews

Sunday, June 19, 2011

अब मैं आइटम गर्ल हूं

मुंबई.(देश दुनिया). अपनी फिल्म 'डेली बेली' के एक गाने के फिल्मांकन के लिए अभिनेता वीर दास ने करीब साढ़े पांच इंच की प्लेटफॉर्म हील पहनी है। कहा जा रहा है कि यह गीत मिथुन चक्रवर्ती की नृत्य शैली के सम्मान में है, जो अमेरिकी गायक एल्विस प्रेसली से प्रभावित है। इस गाने और नृत्य पर मजाकिया लहजे में टिप्पणी करते हुए दास ने कहा, अब मैं आइटम गर्ल हूं। दास ने कहा, मैं हिन्दी फिल्मों के गीतों के प्रभाव को नहीं समझता था और न ही यह जानता था कि एक एकल गीत आपके लिए क्या कर सकता है? अब मैं जानता हूं। दास के लिए हालांकि यह आसान नहीं था। यह जानकर उन्हें और भी घबराहट हुई थी कि इस गीत की कोरियोग्राफर फराह खान होंगी। वह कहते हैं, फराह ने इस गाने का नृत्य निर्देशन किया है। मैं शुरू में घबरा रहा था, क्योंकि वह बहुत वरिष्ठ हैं और मैंने सुन रखा था कि वह पूरी तरह टास्क मास्टर हैं। सही अंदाज सीखने के लिए मैंने 14 दिन अभ्यास किया। 'डेल्ही बेली' में दास, इमरान खान और कुणाल कपूर के साथ महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इसका निर्देशन अभिनय देव ने किया है, जबकि निर्माता आमिर खान हैं। फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में आ रही है।

No comments:

Post a Comment