Total Pageviews

Saturday, June 18, 2011

जल्द ही शूटिंग शुरू कर देंगे रजनीकांत


मुंबई. (देश दुनिया). सिंगापुर में अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने प्रशसंकों को भरोसा दिया है कि वह जल्द ही शूटिंग शुरू कर देंगे. तबीयत खराब होने से पहले रजनीकांत राना फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे.  रिपोर्टों के मुताबिक सिंगापुर में रजनीकांत ने अपनी किडनी का इलाज कराया है. दार्शनिक अंदाज में रजनीकांत ने कहा, "आदमी खेलते हुए सिर्फ सिक्का ही उछाल सकता है. सिक्का किस ओर गिरेगा, यह तो ईश्वर ही तय करता है. जहां तक मेरा सवाल है, एक ओर पैसा, दवाई, विज्ञान और बेहतरीन डॉक्टर थे जबकि दूसरी ओर प्रशसंकों की प्रार्थनाएं, दुआएं और व्रत थे. मेरा 100 फीसदी विश्वास है कि इन्ही की वजह से मैं बच पाया." चेन्नई के दो अस्पतालों में रजनीकांत का इलाज हुआ लेकिन बाद में उन्हें सिंगापुर भेज दिया गया.अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सिंगापुर में रजनीकांत आराम कर रहे हैं और वहीं से उन्होंने 4 पन्नों का एक खत अपने प्रशसंकों के लिए लिखा है. खत में लिखा है कि जिस तरह की दुआएं उनके लिए की गईं, उससे पता चलता है कि रजनीकांत प्रशसंकों में कितना लोकप्रिय हैं. रजनीकांत के फैंस उन्हें अपना भाई, दोस्त और बेटा मानते हैं. "मैं इसे कभी नहीं भूल पाऊंगा. मेरे पास शुक्रिया अदा करने के लिए शब्द नहीं हैं. इसलिए मेरी तमन्ना है कि मैं आप सबका मनोरंजन करूं. मैं जल्द ही राना में आपको नजर आऊंगा." मीडिया में अपना पक्ष रखकर रजनीकांत ने दीपिका पादुकोण के साथ अपनी फिल्म को बंद किए जाने की अटकलों पर विराम दे दिया है. अपने फैंस से बात करने में देरी पर रजनीकांत ने माफी मांगी है. 29 अप्रैल को राना की शूटिंग करते समय रजनीकांत को थकान महसूस हुई और फिर उन्हें इसाबेल अस्पताल ले जाया गया और उन्हें उसी दिन ही छुट्टी मिल गई. 4 मई को उन्हें फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसकी वजह ब्रोंकाइटिस और वायरल बताई गई. कुछ समय बाद उन्हें चेन्नई के श्री रामचंद्र मेडिकल यूनिवर्सिटी अस्पताल में दाखिल कराया गया और फिर 27 मई को वह सिंगापुर चले. 

No comments:

Post a Comment