Total Pageviews

Sunday, June 19, 2011

मेरे और मेरे परिवार के लिए बुरी खबर


मुंबई. (देश दुनिया). फिल्म भिड़ी बाजार इंक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री  वेदिता प्रताप सिंह  हमेशा ही गलत करणों से खबरों में रहती है। हाल ही में एक साक्षात्कार में विदिता ने अपने किस वीडियो लीक होने पर प्रतिक्रिया जाहिर की।  वेदिता ने बताया कि वह लखनऊ में पढ़ी-बड़ी है और बचपन से ही उनका सपना अभिनेत्री बनने का था। ऑनलाइन फिल्म रिलीज से पहले वीडियो लीक होने पर वेदिता ने कहा कि वाकई में मेरे और मेरे परिवार के लिए ये काफी बुरी खबर थी। आज तक मैंने सिर्फ दूसरी अभिनेत्रियों के साथ ऐसे होते सुना था। लेकिन जब खुद पर बीती तो मुझे समझ में आया कि ये कितना खतरनाक होता है। मैं खुश नसीब हूं कि ऐसा होने के बाद भी मुझे मां और बहन का साथ मिला। मां जानती थी कि फिल्म में मेरा किरदार बोल्ड है, इसलिए मैंने वीडियो लीक होने के बाद भी हिम्मत नहीं हारी। हां लेकिन मैं नहीं चाहती कि अब सिर्फ मेरे पास बोल्ड फिल्मों के ही ऑफर आए।

No comments:

Post a Comment