Total Pageviews

Monday, June 27, 2011

इस उम्र में मार धाड़ के सीन करना आसान नहीं

मुंबई.(देश दुनिया). चार दशकों से हिंदी सिनेमा में शिखर पर कायम अमिताभ बच्चन, नई फिल्म बुढ्ढा होगा तेरा बाप के चलते चर्चा में हैं. अमिताभ के मुताबिक दर्शक उन्हें नई नई भूमिकाओं में देखना पंसद नहीं करते. प्रयोगधर्मी अमिताभ उन्हें पसंद नहीं.अमिताभ बच्चन ने बताया कि इतने लंबे फिल्मी सफर में वह कई बार प्रयोगधर्मी हुए हैं. "मैंने कई बार अपने करियर में नए प्रयोग किए लेकिन दर्शकों को वे पसंद नहीं आए. इस फिल्म में भी कुछ ऐसे हिस्से थे जिनसे मुझे दिक्कत थी. मैंने फिल्म के निर्देशक से बात की और उन्होंने इन बदलावों को मंजूरी दे दी." अमिताभ बच्चन का कहना है कि फिल्म में गाने और नाचने के प्रति वह पूरी तरह से आश्वस्त नहीं थे. "जल्द ही मैं 70 साल का होने जा रहा हूं. फिल्म में नाचने, गाने और लड़ाई के सीन करने के प्रति मेरी अपनी आशंकाए थीं. इस उम्र में हर बात मुश्किल है. लेकिन फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ को पूरा भरोसा था कि अमिताभ इसे अच्छे से कर देंगे. इसलिए मैंने नियमित रूप से जिम जाना शुरू किया." बिग बी का कहना है कि इस उम्र में मार धाड़ के सीन करना आसान नहीं है लेकिन सिनेमा में तकनीक का रोल बढ़ा है और अब जिंदगी काफी आसान हो गई है. सिर्फ आपके पास ऊर्जा होनी चाहिए.अमिताभ अपनी नई फिल्म के प्रचार के लिए दिल्ली आए हैं. उनका कहना है कि वह अपने हुलिए के साथ प्रयोग करना पसंद करते हैं. कभी कभी वह काफी महंगे कपड़े भी पहन लेते हैं. बुढ्ढा होगा तेरा बाप फिल्म में 68 वर्षीय अमिताभ एक गैंगस्टर वीजू की भूमिका में है. ये अपराधी रंगीन और भड़कीले कपड़े पहनना पसंद करता है. अमिताभ को उम्मीद है कि लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे. अमिताभ के अलावा बुढ्ढा होगा तेरा बाप में सोनल चौहान, मीनिषा लांबा, सोनू सूद और हेमा मालिनी हैं. रवीना टंडन एक विशेष भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म को 1 जुलाई को रिलीज होगी.

No comments:

Post a Comment