Total Pageviews

Saturday, July 23, 2011

फिल्म से नया दोस्त मिल गया

मुंबई.(देश दुनिया). भले ही सोनम कपूर ने फिल्म "आई हेट लव स्टोरीज" में काम किया हो, पर उन्हें लव स्टोरीज से नफरत नहीं, मुहब्बत है। फैशन की शौकीन यह अदाकारा जल्द ही एक और लव स्टोरी में नजर आएंगी। पंकज कपूर के निर्देशन में बनी "मौसम" में वह पहली बार शाहिद कपूर के अपोजिट रोल कर रही हैं। सोनम के मुताबिक इस फिल्म से उन्हें एक नया दोस्त मिल गया है, हालांकि उस दोस्त यानी शाहिद के साथ उनके रिश्तों की शुरूआत ज्यादा फ्रैंडली नहीं हुई। सोनम बताती हैं, "शाहिद और मैं "मौसम" से पहले चार-पांच दफा मिले थे, लेकिन एक दूसरे से बिलकुल नहीं बोले।" यह तब की बात है जब इन दोनों के बीच रिश्तों को लेकर अनबन की चर्चा थी। आखिर दोनों के बीच चुप्पी तब टूटी, जब फिल्म के एक सीन की शूटिंग के दौरान दोनों को बॉलरूम में कुछ फैंसी फुटवर्क करने थे। सोनम हंसती हैं, "डांस बहुत ही मुश्किल था। डांस के लिए ही मेरी शाहिद से नजदीकी हुई। उस खास सीन के दौरान हमारी फ्रैंडशिप पनपी।"फिल्म का निर्देशन शाहिद के पिता कर रहे हैं, इसलिए सैट्स पर उनकी फैमिली के लोगों का होना स्वाभाविक था। ऎसे में वहां सोनम बोर महसूस नहीं हुई। लेकिन वे कहती हैं, "मैंने कभी भी खुद को उपेक्षित महसूस नहीं किया, क्योंकि वहां मेरा खयाल रखने के लिए हमेशा सुप्रिया मैम (पंकज कपूर की पत्नी) थीं। वे वाकई बहुत केयरिंग हैं। मुझे नहीं लगा कि मैं कपूर परिवार के साथ कोई फिल्म कर रही हूं, बल्कि ऎसा फील हुआ जैसे मैं भी उस परिवार का एक हिस्सा हूं।

No comments:

Post a Comment