Total Pageviews

Friday, July 29, 2011

'सिंह इज किंग' की अगली कड़ी


मुंबई. (देश दुनिया). अभिनेता अक्षय कुमार  2008 में आई अपनी सफलतम फिल्म 'सिंह इज किंग' की अगली कड़ी पेश करना चाहते हैं। उन्हें इसके लिए एक अच्छी पटकथा का इंतजार है। अक्षय ने  'स्टार वीक' पत्रिका की दूसरी वर्षगांठ के अवसर पर यहां संवाददाताओं से कहा कि मैं नया संस्करण बनाने के लिए बहुत उत्सुक हूं लेकिन मुझे इसके लिए अच्छा विषय नहीं मिल रहा है। एक बार जब अच्छा विषय मिल जाएगा तो मैं अगली कड़ी बनाना पसंद करूंगा। अक्षय की कम्पनी हरी ओम एंटरटेनमेंट ने 'खट्टा मीठा' और 'तीस मार खां' जैसी फिल्में बनाई हैं। इन दिनों वह भारतीय-कनाडाई फिल्म 'ब्रेकअवे' का निर्माण कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं यह देखकर बहुत अच्छा महसूस करता हूं कि मैंने जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की थी, अब वह काम कर रहा हूं। मेरे लिए यह बहुत बड़ी चीज है।" कनाडाई निर्देशक रॉबर्ट लिबरमैन 'ब्रेकअवे' का निर्देशन कर रहे हैं। यह एक युवा भारतीय आइस हॉकी खिलाड़ी की कहानी है। फिल्म के भारतीय संस्करण को 'स्पीडी सिंग्स' नाम दिया गया है। आगामी 30 सितम्बर को प्रदर्शित होने जा रही 'ब्रेकअवे' में विनय विरमानी, रॉब लव, रसेल पीटर्स, कैमिला बिल, नौरीन डीवुल्फ और अनुपम खेर ने अभिनय किया है। अक्षय मेहमान भूमिका में हैं।


No comments:

Post a Comment