Total Pageviews

Wednesday, July 20, 2011

मुझे इस टीम में है रूचि

मुंबई. (देश दुनिया). प्रख्यात फिल्म निर्देशक प्रियदर्शन ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नई टीम कोच्चि टस्कर्स केरल में हिस्सेदारी हासिल करने की योजना बना रहे हैं। प्रियदर्शन ने कहा कि मुझे इस टीम में रूचि है। कोच्चि टस्कर्स की हिस्सेदारी हासिल करने की बात आगे बढ़ाने के लिए हमारी एक व्यवसायिक बैठक है। पहली बैठक इस महीने की 22 तारीख को मुम्बई में होगी। वह केरल राज्य चलचित्र अकादमी के नवनियुक्त अध्यक्ष के रूप में तिरूवनंतपुरम में मौजूद थे। उन्होंने कहा कि ये मेरे वे दोस्त हैं जो फिल्मोद्योग में नहीं हैं। हां, हम इसे लेकर गम्भीर हैं लेकिन यह सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि इसमें लगने वाले पैसे का क्या होगा और इससे जुड़ी कमाई का क्या होगा। प्रियदर्शन को बचपन से ही क्रिकेट का जुनून था। जब आईपीएल के चौथे संस्करण में दो नई टीमों को खेलने की इजाजत मिली थी तो उनमें पुणे वारियर्स के साथ कोच्चि टस्कर्स भी शामिल थी। उस समय प्रियदर्शन ने कोच्चि टस्कर्स के प्रचार वीडियो के निर्देशन की जिम्मेदारी संभाली थी। दक्षिण में सफलता हासिल करने के बाद बाद बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने वाले प्रियदर्शन ने केरल फिल्म अकादमी प्रमुख के रूप में अपनी शुरूआत पर कहा कि अभी मेरे अध्यक्ष बनने के बाद एक ही दिन बीता है। मैं अध्यक्ष के रूप में ऎसे कोई वादे नहीं करना चाहता जिन्हें मैं पूरा न कर सकूं। मैं तभी कुछ कह सकूंगा जब यह जान लूंगा कि अकादमी किसी तरह काम करती है। 

No comments:

Post a Comment