Total Pageviews

Sunday, July 17, 2011

प्रियंका चोपड़ा लौट आई हैं स्वदेश

मुंबई.(देश दुनिया). लास एंजेलिस में कुछ समय बिताने के बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा स्वदेश लौट आई हैं और अब वह अपने परिवार के साथ अपना 29वां जन्मदिन मनाने के लिए अपने घर रवाना हो गई हैं। प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा है कि घर के लिए रवाना हो गई हूं। लास एंजेलिस में सब कुछ बहुत अद्भुत रहा लेकिन मुझे मेरे परिवार से मिलने का इंतजार है। हर कोई खासकर मेरे पिता और मेरा भाई मुझे घर पर देखना चाहते हैं। वह पिछले महीने टोरंटो में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अकादमी (आईआईएफए) सप्ताहांत व पुरस्कार समारोह में शामिल होने के बाद लास एंजेलिस के लिए रवाना हो गई थीं। प्रियंका की इस साल कई फिल्में प्रदर्शित होने वाली हैं। इनमें 'डॉन 2: द चेज कांटिन्यूज', 'अग्निपथ' का नया संस्करण, 'बर्फी', 'क्रिश 2' और शाहिद कपूर के साथ कुणाल कोहली की अगली फिल्म शामिल हैं। वह अभिनेता शाहरुख खान की बड़े बजट की फिल्म 'रा.वन' में भी एक छोटी सी भूमिका में दिखेंगी।

No comments:

Post a Comment