Total Pageviews

Sunday, July 24, 2011

सलमान के बॉडीगार्ड को पता है हर राज


मुंबई.(देश दुनिया).  अभिनेता सलमान खान नहीं चाहते हैं कि लंबे वक्त से उनके अंगरक्षक के तौर पर काम कर रहे शेरा उन पर कोई किताब लिखें। अपनी आगामी फिल्म बॉडीगार्ड का प्रोमो रिलीज करते हुए सलमान ने कहा मैं प्रार्थना करना हूं कि वह कभी कोई किताब नहीं लिखे। अगर वह ऐसा करता है तो, मैं तो गया। शेरा फिल्म बॉडीगार्ड के निर्देशक हैं। सलमान हमेशा अपने बर्ताव के कारण विवादों में घिरे रहे हैं फिर चाहे वह पत्रकारों के साथ हाथापाई करना हो, अंडरव‌र्ल्ड के साथ उनके संबंधों के कारण हो या फिर सोमी अली से ऐशवर्या राय तक अपनी महिला मित्रों के साथ खराब बर्ताव करना हो। सलमान का कहना है कि वह शेरा पर बहुत यकीन करते हैं। वह पिछले 15 सालों से सलमान के अंगरक्षक हैं। सलमान का कहना है मैं उन पर पूरा यकीन कर सकता हूं। मैं उनपर पैसे, परिवार, अपने जीवन, और शराब पीने से पहले और उसके बाद मेरे जीवन में आने वाली सभी महिलाओं को लेकर भी पूरा विश्वास करता हूं। वह विश्वासपात्र है। वह मेरे जीवन का हिस्सा रही सभी महिलाओं के भी अंगरक्षक रहे हैं।  

No comments:

Post a Comment