Total Pageviews

Saturday, July 23, 2011

जीवन में किस्मत ने बड़ी भूमिका निभाई

मुंबई. (देश दुनिया). नेहा धूपिया की दो फिल्में गांधी टू हिटलर और पप्पू कांट डांस साला आ रही हैं। एक फिल्म में वे जर्मनी के तानाशाह हिटलर की पत्नी इवा ब्राउन की भूमिका में दिखेंगी और दूसरी में फंकी टाइप के रोल में। नेहा बताती हैं, इवा के कैरेक्टर में ढलना मेरे लिए बेहद मुश्किल था। उसके बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है, इसलिए मेरे लिए चैलेंज था। नेहा आगे बताती हैं, मैं इस फिल्म के बाद कॉमेडी फिल्म पप्पू कांट डांस साला में दिखूंगी। यह भी जल्दी ही रिलीज होगी। यह रोमांटिक कॉमेडी है। इसमें मेरे साथ विनय पाठक हैं और इसके निर्देशक हैं सौरभ शुक्ला। नेहा मानती हैं कि उनके जीवन में किस्मत ने बड़ी भूमिका निभाई है। मिस इंडिया बनने के बाद फिल्मी दुनिया में प्रवेश करना उनके लिए संयोग ही था। हालांकि वे इस संयोग को सुखद मानती हैं, मुझे लगता है कि मेरी लाइफ में कई चीजें अचानक हुई हैं। मैंने कभी प्लानिंग नहीं की कि मुझे यह सब करना है। देखें तो, सब कुछ बस होता चला गया। हिंदी फिल्मों में आना भी संयोग ही था। जब फिल्मों में आ गई, तो मैंने एक्टिंग को गंभीरता से लेना शुरू किया। मैंने इसे अपना प्रोफेशन बना लिया। फिर जब आप अपने प्रोफेशन को पसंद करने लगते हैं, उसे एंज्वॉय करने लगते हैं, तो उससे अच्छी फीलिंग कुछ हो ही नहीं सकती। मैं एक्टिंग को एंज्वॉय कर रही हूं। खुश हूं कि अब उस स्थिति में हूं कि मुझे अच्छी और इंटरेस्टिंग फिल्में मिल रही हैं। मैं चर्चा में बनी रहूं, इसके लिए जरूरी है फिल्मों में दिखना और दिखाना, साथ ही अपनी मार्केटिंग भी करना

No comments:

Post a Comment