Total Pageviews

Tuesday, July 19, 2011

विद्या बालन का बंगाल से गहरा रिश्ता

मुंबई.(देश दुनिया).बंगाली फिल्म के जरिए अपना कैरियर शुरू करने वाली विद्या बालन का बंगाल से गहरा रिश्ता है और वह कोलकाता को अपना दूसरा घर मानती है। केरल में जन्मी इस अभिनेत्री के लिए बंगाल से गहरा लगाव अभी तक एक रहस्य का विषय बना हुआ है। विद्या ने बताया मैं नहीं जानती हूं और अब तो मैने समझने का प्रयास करना भी बंद कर दिया है। मैं यह स्वीकार करती हूं कि एक रिश्ता है। मेरी मां कहती है कि बंगाल से मेरा पूर्व जन्म का कोई रिश्ता हो सकता है क्योंकि मैं ऐसे किसी व्यक्ति को नहीं जानती हूं जिसे बंगाल से इतना प्यार हो। यहां तक कि मुझसे जो व्यक्ति शादी करेगा उसे कोलकाता से भी प्यार करना होगा। बंगाल से संबंधित कुछ भी, चाहे वह फिल्म, खाना, भाषा, संस्कृति, फैशन और गीत हो सभी से विद्या का गहरा लगाव है। 

No comments:

Post a Comment